हरिद्वार में मनाया गया राज्य स्थापना दिवस, सतपाल महाराज बने मुख्य अतिथि

Thursday, November 9, 2017 7:13 PM
हरिद्वार में मनाया गया राज्य स्थापना दिवस, सतपाल महाराज बने मुख्य अतिथि

देहरादूनः आज उत्तराखंड का 17वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। हरिद्वार के ऋषिकुल महाविद्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की।

कार्यक्रम में हरिद्वार के मेयर समेत कई बीजेपी विधायक मौजूद रहें। इस दौरान सतपाल महाराज ने राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी और राज्य सरकार द्वारा राज्य के विकास के लिए चलाई जा रही कई नई योजनाओं की जानकारी दी। 

आंदोलनकारियों ने डाला रंग में भंग 
कार्यक्रम में उस वक्त रंग में भंग पड़ गया जब नारेबाजी करते हुए राज्य आंदोलनकारी पहुंच गए। कार्यक्रम में सतपाल महाराज के सामने राज्य आंदोलनकारियों ने नारेबाजी की और कुर्सियां खाली ना होने के कारण जमीन पर ही बैठ गए।अधिकारियों और सतपाल महाराज ने राज्य आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने और जमीन पर ही डटे रहे। 

बता दें कि हरिद्वार में राज्य आंदोलनकारी चिन्हीकरण की लिस्ट जारी करने की मांग कर रहे है और इसके लिए समय-समय पर प्रदर्शन भी करते रहते हैं। वही हरिद्वार जिलाधिकारी दीपक रावत ने इस मामले पर आंदोलनकारियों के लिए सीट रिजर्व होने की बात कही।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!