...जब विधायक पहुंचे हथियारों के साथ विधानसभा के अंदर

Tuesday, March 13, 2018 1:38 PM

देहरादून(कुलदीप रावत): उत्तराखंड में खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन अक्सर अपने कारनामों के कारण सुर्खियों में बने रहते है। वह कभी जान बूझकर विवाद खड़ा कर देते है और कभी अनजाने में ही विवादों में घिर जाते है। 

चैम्पियन से जुड़ा एक और विवाद 
जानकारी के अनुसार, सोमवार को अनिल बलूनी के नामांकन के दौरान भाजपा के बुलावे पर विधायक विधानसभा पहुंचे। उनके साथ निजी सुरक्षाकर्मी और सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद रहें। इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों बाहर इंतजार करने के स्थान पर उनके साथ विधानसभा के अंदर चले गए। 
PunjabKesari
विधानसभा में पहुंचे सुरक्षाकर्मियों के साथ 
इसके पश्चात सभी सुरक्षाकर्मियों को रेड कॉरपेट से बाहर निकाला गया। इस मामले में जब विधानसभा के सुरक्षा अधिकारी पी.सी खानधवाल से बात की गई तो पहले तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला ही नहीं था लेकिन बाद में उनका कहना था कि यह बेहद गलत है। उन्होंने कहा कि सचिवालय और विधानसभा में हथियार लेकर जाना मना है। इस मामले में विधायक से पूछने पर उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को बाहर रोकने की जिम्मेदारी खुफिया विभाग की होती है। 

इससे पहले भी रह चुके चर्चाओं में 
बता दें कि यह विधायक का पहला मामला नहीं है जब वह हथियारों को लेकर चर्चाओं में रहे है। इससे पहले भी हरिद्वार में वह अपने नामांकन के दौरान हथियार सहित सुरक्षाकर्मियों के साथ पहुंचे थे। उस समय भी चुनाव आयोग ने मुकद्दमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।   



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर