महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

Thursday, September 14, 2017 11:46 AM
महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

रुड़की: राज्य के रुड़की जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। स्कूटी रपटने से पति-पत्नी सड़क पर गिर गए। पत्नी को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया, इससे उसकी मौके पर ही मौत, जबकि पति को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

साऊथ सिविल लाइंस निवासी बिट्टू उत्तराखंड परिवहन निगम का परिचालक है। वह दोपहर करीब 1 बजे स्कूटी से पत्नी सीमा (30) को दवाई दिलवाने मोहनपुरा स्थित एक चिकित्सक के पास गया था। लौटते समय स्कूटी अनियंत्रित हो गई। इससे सीमा सड़क पर गिर गई, जबकि बिट्टू दूसरी ओर गिर गया। इससे पहले की कोई सीमा को उठा पाता पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे सीमा की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, साथ ही चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि अभी मामले की तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर दुर्घटना का मुकद्दमा दर्ज किया जाएगा। मृतका सीमा के 2 छोटे बच्चे हैं, जिसमें बेटी कक्षा 5वीं में पढ़ती है और बेटा कक्षा 2 में है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!