मासूम ने मदद के लिए PM को लिखा दर्दभरा पत्र...

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 01:35 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बच्चे ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव को पत्र लिख अपनी जान बचाने की अपील की है। फिलहाल अभी तक दोनों तरफ से किसी का भी कोई जवाब नहीं आया है। मासूम बच्चा अब दोनों को राखी भी भेजेगा।

जानकारी के अनुसार अंश गोकुलपुरा के निवासी कृष्‍णदत्‍त और पूजा का इकलौता बेटा है। अंश को पिछले 3 सालों से ब्लड कैंसर है। अंश के पिता ने बताया कि 3 साल पहले डॉक्टरों ने जयपुर में अंश का इलाज करने से मना कर दिया था। डॉक्टरों ने कहा कि अंश के सिर्फ 10 प्रतिशत ही बचने की उम्मीद है। इसके बाद हमने मोहाली में आयुर्वेदिक इलाज शुरू किया, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला,  बल्कि उसके पेट में गांठे हो गई। 

अंश की मां पूजा का कहना है कि बेटे के इलाज के लिए हम पिछले 3 सालों से दिल्ली-जयपुर और मोहाली के चक्कर लगा रहे हैं। बच्चे के इलाज के दौरान उनका घर-गहने सब बिक गए। उन्होंने दिवाली पर लाख रूपए का कर्जा लेकर अंश का अॉपरेशन कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अंश की दवाईयों के लिए एक हफ्ते में 7 से 8 हजार रूपए का खर्चा आता है। इतना पैसा खर्च होने के कारण उनकी आर्थिक हालत बहुत खराब हो गई है। वे हर ओर से कर्जे में डूबे हुए हैं। 

वहीं दूसरी तरफ अंश अपने इलाज को लेकर मां-बाप को परेशान देखकर दुखी है। अंश ने बताया कि उसने टीवी पर पीएम नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव की भलाई करने वाले चेहरे को देखा था। इसी से प्रेरित होकर उसने फैसला किया कि वह पत्र लिखकर पीएम मोदी और अखिलेश से मदद की मांग करेगा। उसने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि अगर वे सब की मदद करते हैं तो मेरी भी जरूर करेंगे।