तारीख-पर-तारीख से गुस्साई महिला ने कोर्ट में ही पति को पीटा, सिपाही को भी जड़ा थप्पड़ (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2016 - 07:38 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जहां पर एक महिला ने कोर्ट में सरेआम अपने पति की पिटाई कर डाली।

जानकारी के अनुसार दहेज के मुकद्दमे में तारीख पर तारीख से परेशान पत्नी ने मंगलवार को कोर्ट कैंपस में ही सरेआम पति की पिटाई कर दी। इस दौरान एक सिपाही बीच-बचाव करने आया तो महिला ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान पति-पत्नी के बीच लात-घूंसे चले। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया।

दरअसल, आगरा की कविता और भरतपुर के राजेश की शादी 2015 में हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़े होते थे। बाद में कविता अपने घर वापस आ गई और राजेश पर दहेज प्रताडऩा का मुकद्दमा कर दिया। कविता का आरोप है कि राजेश उससे कार और कैश की मांग करता था और मारता-पीटता था। मंगलवार को अदालत में अगली तारीख लग गई।

इसके बाद कविता को गुस्सा आ गया। उसने कोर्ट कैंपस में ही पति से मारपीट शुरू कर दी। हालांकि महिला का कहना है कि यह मारपीट जानबूझ कर पति ने की है और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी है। कविता ने कहा कि इस कोर्ट में बस तारीख पर तारीख मिलती है। 

कविता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुकद्दमा वापस लेने की धमकी देने के बाद पति ने झगड़ा किया और मारपीट की। पति राजेश का कहना है कि कविता पैसे लेकर मामला खत्म करते हुए तलाक की जिद करती है और मैं यह नहीं चाहता।