देसी सास से नाराज विदेशी बहू बैठी धरने पर, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2016 - 01:32 PM (IST)

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक विदेशी बहू अपनी ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है। विदेशी बहू अपनी सास से पति का हिस्सा मांग रही है। बहू ने सास को इस बात की चेतावनी भी दी है कि जब तक उसे हिस्सा नहीं मिलेगा तब तक वह यहां से नहीं उठेगी। तेज बारिश होने के कारण भी वह घर के बाहर ही बैठी रही। 

जानकारी के अनुसार रूसी युवती ओल्गा एफिमेंकोव ने बताया कि उसकी शादी विक्रांत सिंह चंदेल से 2011 में हुई थी। उनका एक बच्चा भी है। शादी के बाद वे गोवा में रहते थे, लेकिन वहां पर व्यापार में घाटा होने के कारण वे आगरा आ गए। यहां पर आने के बाद उन्हें पता चला कि उसकी सास ने उनकी पूरी संपत्ति पर कब्जा कर अपनी बेटी को दे दी। इस कारण वह पति और बच्चे के साथ ससुराल की चौखट पर धरना दे रही है। 

वहीं विक्रांत ने भी अपनी मां पर बहू के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला परिवार विवाद का है वह किसी को हिस्सा कैसे दिला सकती है। अगर इस मामले में मारपीट हुई तो पुलिस अपनी तरफ से कानूनी कार्रवाई करेगी। पूरे इलाके में विदेशी बहू का धरना चर्चा का विषय बना हुआ है। 

वहीं दूसरी तरफ सास का कहना है कि वह एक कमरे में रहती है। उसकी बेटी को उसके दामाद ने घर से निकाल दिया था इसलिए उसने मकान बेटी के नाम कर दिया। उसकी बेटी एक स्कूल चलाती है। उसने अपने बेटे को शादी के बाद से 11 लाख रुपए दिए हैं अब उसके पास बेटे को देने के लिए कुछ नहीं है। उसका बेटा और खुलेआम शराब पीते हैं, जुआ खेलते हैं। वह क्या करें।