नशे में धुत युवतियों ने पुलिस से की बदतमीजी, बोलीं- मोदी से कह निकलवा दूंगी नौकरी से (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2016 - 11:24 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शराब के नशे में 2 युवतियों और उनके दोस्तों ने ताजमहल का सुरक्षा बैरियर तोड़ दिया। वे नशे की हालत में अपनी कार को पश्चिमी गेट के पास तक ले गए। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की। नशे में धुत युवतियों ने पुलिसकर्मी को कहा कि मोदी को फोन कर दूंगी। मैं उनके अंडर में काम करती हूं। नौकरी छुड़वा दूंगी। वीडियो छोड़, समझ नहीं आ रहा तेरे को। 

जानकारी के अनुसार नशे की हालत में पुलिस के साथ मारपीट और बवाल करने वाले पर्यटक दिल्ली के तिलक बाजार के रहने वाले हैं। मंगलवार शाम को उनकी कार सुरक्षा बैरियर को तोड़ते हुए ताजमहल के पश्‍चिमी गेट के पास चली आई। सुरक्षा जोन में कार को देखते हुए पीएसी और पुलिसकर्मियों में हड़कम्प मच गया और वे भागकर कार के पास अा गए। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो नशे में धुत युवतियों ने गालियां देनी शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि जब पुलिसकर्मियों ने युवतियों के साथियों को पकड़ा तभी युवतियों ने पुलिस को पीटना शुरू कर दिया। इसी के साथ युवतियों के साथ आए 2 युवकों ने पुलिसकर्मियों को लात-घूसों सो पीटना शुरू कर दिया। जब युवतियां पुलिसकर्मी से मारपीट कर रही थी इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद युवती पुलिसकर्मी की तरफ गई। उसने उसे गालियां दी और मोबाइल हटाने को कहा। 

इसी दौरान नशे में धुत युवती ने पुलिसकर्मी को मोदी की धमकी दी। युवती ने कहा कि मोदी को फोन कर दूंगी। मैं उनके अंडर में काम करती हूं। नौकरी छुड़वा दूंगी। वीडियो छोड़, समझ नहीं आ रहा तेरे को। महिला पुलिसकर्मी के आने तक यहां मौजूद पुलिसकर्मी असहाय बने रहे। हंगामें के 20 मिनट बाद महिला पुलिसकर्मी आई और दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया।