प्रेमिका को आग में जलाने वाले प्रेमी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2016 - 08:40 AM (IST)

आगरा: कुछ दिन पहले आगरा के सिप्पी होटल के कमरा नं. 103 में एक प्रेमिका के चेहरे पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की वारदात सामने आई थी। यहां इश्क फ रमाने के लिए एक कपल आया था। युवती की चीख सुन होटल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। युवती को इलाज के लिए दिल्ली रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 वहीं आरोपी प्रेमी ने कुछ और ही कहानी बताई। उसने बताया कि वह बेरोजगार था और फौज में जाने की तैयारी कर रहा था। प्रेमिका सोनम ही उसका खर्च चलाती थी, लेकिन वह उसे फौज में नहीं जाने देना चाहती थी। सोनम का कहना था कि जब वह उसका पूरा खर्च उठा रही है तो उसे फौज में जाने की क्या जरूरत है। आरोपी प्रेमी ने कहा, सोनम को लगता था, कहीं फौज में नौकरी के बाद वह उसे छोड़ न दे। सोमवार को हम मिलने के लिए होटल गए, वहां कमरा लिया। सोनम वहां मिट्टी का तेल लेकर आई हुई थी।

गलती से लग गई आग
प्रेमी ने कहा कि सोनम कहने लगी कि वह फौज में न जाए और उसे डराने के लिए उसने मिट्टी का तेल निकाल लिया व उसने भी डराने के लिए माचिस जला ली। वह बहुत गुस्से में थी और मैं भी सुनने को तैयार नहीं था जिसके बाद गलती से आग लग गई । जानकारी के मुताबिक सोनम जाट और संदीप कई साल से दोस्त थे। दोनों आगरा के रहने वाले थे। संदीप बेरोजगार था और सोनम ब्यूटी पार्लर चलाकर उसका खर्च उठाती थी। दोनों के प्यार के बारे में उनके परिवार को भी जानकारी थी और उनकी शादी की बात चल रही थी।

पुलिस ने होटल को किया सील
सोनम की चीख सुनकर होटल कर्मचारी जैसे ही अंदर पहुंचे, उन्हें जलती हुई अवस्था में सोनम बाथरूम में मिली। होटल कर्मियों ने जैसे-तैसे आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आते ही पहले युवती को अस्पताल भेजा और होटल सील कर दिया। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक सहित उसके परिवार के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।