BSP से निकाले गए लोग कूड़ा-कचरा: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2016 - 12:37 PM (IST)

आगरा: बसपा सुप्रीमो मायावती की किचन कैबिनेट में शामिल रहे और बसपा के कद्दावर नेता नसीमुद्दीम सिद्दीकी ने आगरा दौरे के दौरान सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कुबेरपुर पर उन पर हुए हमले के लिए मुख्य जिम्मेदार उत्तर प्रदेश की खाकी है जोकि नेता प्रतिपक्ष पर भी हमले के दौरान अपनी भूमिका नहीं निभाती है।

यही वजह है की आज उनके ऊपर हमले पर यदि पुलिस तत्परता दिखाती तो हमलावर तुरंत गिरफ्तार हो जाते क्योंकि हमलावरों की संख्या इतनी नहीं थी जितनी पुलिस की थी इसलिए उन्होंने सूबे की समाजवादी सरकार पर हमला बोला। आगरा आगमन के दौरान सिद्दीकी पूरी तरह केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की समाजवादी सरकार पर हमलावर नजर आए और उन्होंने एक के बाद एक दोनों सरकारों पर निशाना साधा।

इस मौके पर सिद्दीकी ने पार्टी छोड़ चुके लोगों को कचरे की संज्ञा करार दिया और कहा कि कचरे के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि कचरा नहीं जाता तो खुद पार्टी सुप्रीमो को झाड़ू लगानी पड़ती। इस दौरान सिद्दीकी दयाशंकर मामले पर बचाव की मुद्रा में नजर आए और उन्होंने कहा कि इसमें मेरा कोई भी दोष नहीं है जबकि स्वाति सिंह पर पहले से तमाम आरोप लगे हुए हैं।