महिला ने ट्रेन के आगे लगाई ''मौत'' की छलांग, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 09:39 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के कैंट रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के आगे एक महिला के कूदने का मामला सामने आया है। महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वह बच गई। इस हादसे में महिला के दोनों पैर कट गए। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार कैंट रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर-2 पर हीराकुंड विशाखापट्टनम ट्रेन आ रही थी। इसी दौरान एक महिला प्‍लेटफॉर्म पर दौड़ने लगी। इससे पहले को लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही महिला ने चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। महिला के द्वारा ऐसा करने पर सारे लोग हैरान रह गए। हादसे में महिला की जान बच गई लेकिन उसके दोनों पैर कट गए। मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। 

कैंट रेलवे स्‍टेशन के जीआरपी एसओ मणिकांत का कहना है कि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उनका कहना है कि यह महिला कौन है, कहां से आई है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।