प्रेमिका की मौत के सदमे में आए युवक ने किया कुछ ऐसा कि...

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2016 - 05:50 PM (IST)

आगरा: मलपुरा के धनौली गांव में सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमिका की मौत से सदमे में आए युवक ने घर से कुछ कदम की दूरी पर बने तालाब में छलांग लगा दी। तालाब काफी गहरा बताया जा रहा है। मलपुरा पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बताया जाता है कि जिस युवती से यह युवक प्यार करता था, उसने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी। यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है। मलपुरा के धनौली गांव निवासी 22 वर्षीय नरेश ने सुबह घर के पास ही बने एक गहरे तालाब में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने उसे छलांग लगाते हुए देखा तो हल्ला मचा दिया। वह 2 भाइयों में दूसरे नंबर का है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

एस.ओ. मलपुरा बरमेश्वर मिश्रा ने बताया कि नरेश के गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध थे। लड़की ने शुक्रवार को फंदा लगाकर जान दे दी थी। तब से नरेश भी मरने का प्रयास कर रहा था। परिजन 2 दिन से उसे कमरे में बंद किए हुए थे। सुबह उसने परिजनों से माफी मांगी और कहा कि वह अब कुछ नहीं करेगा, उसे बाहर निकाल दिया जाए। परिजनों ने जैसे ही उसे बाहर निकाला तो वह दौड़ता हुआ घर से कुछ दूरी पर बने तालाब में कूद गया।

तालाब में कूदने वाला 35वां व्यक्ति है नरेश 
मलपुरा के धनौली स्थित तालाब में जो कूदा, वह मौत के आगोश से बाहर नहीं निकल सका। ग्राम प्रधान अनिल कुमार का कहना है कि तालाब को गांव के लोग ‘मौत के तालाब’ के नाम से जानते हैं। सुबह नरेश 35वां युवक है, जो इस तालाब में कूदा है। उसकी जान भी नहीं बचाई जा सकी।