जबरदस्त धमाके में ऑटो-साइकिल के उड़े परखच्‍चे, 3 की मौत, 10 घायल (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2016 - 11:53 AM (IST)

आगरा: थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में प्रभु टाकीज के पास अचानक सड़क पर धमाका हो गया। धमाके में एक साइकिल सवार और एक ऑटो के परखचे उड़ गए। आसपास खड़े लोगों को भी चोटें आईं। इस हादसे में वहां से गुजर रहे पुलिस लाइन में तैनात एक हैड कांस्टेबल सुरेश चंद्र शर्मा समेत करीब 10 लोग घायल हो गए। वहीं 3 व्यक्तियों की मौत हो गई है।

ऑटो-साइकिल के उड़े परखच्‍चे
जानकारी के अनुसार दोपहर में थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में बोदला-लोहामंडी क्षेत्र में रोजाना की तहर ट्रैफिक चल रहा था। इसी दौरान एक टाकीज के सामने से गुजर रहे ऑटो में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग जहां खड़े थे, वहीं खड़े रह गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक राहगीर धमाके की चपेट में आ गया। उसे गंभीर चोटें आईं। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। धमाके में ऑटो के पिछले हिस्से के परखचे उड़ गए।  

क्‍या कहती हैं पुलिस?
पुलिस का कहना है कि धमाके में मरने वाले व घायल होने वाले लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। एसपी सिटी सुशील घुले ने बताया कि धमाके में 3 लोगों के मरने की पुष्‍टि हुई है। घटना की जांच के लिए एसएसपी प्रीतिंदर सिंह भी बीडीएस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।