''होश आया तो पांच लोग बिना कपड़ों के लेटे थे, लगातार 3 दिन तक करते रहे रेप''

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 07:13 PM (IST)

आगरा: यहां के ताजगंज थाना क्षेत्र से गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह रहा है। यहां की रहने वाली सुमन (काल्पनिक नाम) के साथ पांच लोगों द्वारा तीन दिन तक लगातार रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़‍ता ने बताया, जब मुझे होश आया तो मैं बिना कपड़ों के एक घर में पड़ी थीं। मेरे अगल-बगल पांच लोग भी बिना कपड़ों के लेटे थे। पांचों ने 3 दिन तक मेरा रेप किया। 


पीड़िता सुमन की शादी दो साल पहले मैनपुरी के रवि (काल्‍पनिक नाम) के साथ हुई थी। एक साल बाद दोनों में विवाद हो गया और सुमन मायके में रहने लगी। बीते 17 अक्टूबर को सुमन मायके में अकेली थी और उसके बाद अचानक गायब हो गई। जब परिजनों को घर पर सुमन नहीं मिली तो आसपास पूछताछ की। 22 अक्टूबर को अचानक सुमन का फोन उसके भाई के पास आया कि राजा मंंडी स्टेशन से ले जाओ। जब भाई स्टेशन पहुंचा तो सुमन बुरी हालत में थी। 

पीड़िता ने भाई को पूरी घटना सुनाते कहा कि राजेश्वरी ने मुझे बोलेरो गाड़ी में साथ चलने कहा, जिसमें मोहल्ले के ही प्रमोद, सतीश, अविनाश ,देवकी और भानु पहले ही गाड़ी में थे। जैसे ही वह गाड़ी में बैठी अचानक उसके मुंह पर कपड़ा लगाकर बेहोश कर दिया गया। जब मैं होश में आईं तो किसी घर में बिना कपड़ों के पड़ी थी और बाकी लोग भी वहां बिना कपड़ों के लेटे थे। 3 दिन तक पांचो लोग बारी-बारी मेरा रेप करते थे और कपड़े तक नहीं पहनने देते थे। 3 दिन बाद जब शाम के समय पांचों बाहर शराब और खाना लेने गए तो मैंने खि‍ड़की से आवाज लगाकर लोगों को बुलाया और कपड़े मांगे। इसके बाद भागकर बिना टिकट आगरा आईं और एक शख्‍स से फोन मांकर घरवालों को सूचना दी।

सुमन ने बताया, जाते समय इलाज के दौरान जरुरत पडऩे की सोच कर वो 20 हजार रुपए कैश और एक लाख रुपए की कीमत के गहने लेकर गई थी, जो गायब हो गए। रविवार को सुमन और उसके परिजनों ने एसएसपी प्रीतिंदर सिंह से घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करवाई। आईजी ने पीड़ित परिवार को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।