सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले देश के प्रति वफादार नहीं: पर्रिकर

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 07:24 AM (IST)

आगरा: पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भारत के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने इशारों में ही सही, लेकिन करारा जवाब दिया। आगरा के जी.आई.सी. मैदान पर शहीदों के सम्मान में हुई जनसभा में रक्षामंत्री पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक को 100 प्रतिशत कामयाब करार दिया, साथ ही उन्होंने कहा कि जो सबूत मांगते हैं, वे देश के लिए वफादार नहीं हैं।

बता दें कि बुधवार को पाकिस्तानी संसद में पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा बताया था। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरिवन्द केजरीवाल, कांग्रेस नेता पी. चिदम्बरम व संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा था। 

रक्षामंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि भारत के अंदर कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठा रहे हैं जो कि ठीक नहीं है। पी.ओ.के. के लोग जो कह रहे हैं वह काफी है। भारत सरकार को कोई वीडियो सबूत जारी करने की आवश्यकता नहीं है। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमा सुरक्षित है। हमें अपनी आर्मी पर गर्व है। सेना ने उड़ी में हुए हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है। रक्षामंत्री पर्रिकर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक में जीरो कैजुअल्टी बहुत बड़ा अचीवमैंट है। पूरी दुनिया से जब हमको समर्थन मिलने लगा तो हमारे दुश्मन परेशान हो गए। बहुत से पूर्व सैनिकों ने भी पत्र लिखकर मुझसे संपर्क किया है कि देश को हमारी जरूरत पड़ेगी तो हम दोबारा से आगे आने के लिए तैयार हैं।