बसपा नेता सिद्दीकी ने PM मोदी की बीबी को बताया बहन

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 08:22 AM (IST)

कहा, जो बहन के नहीं हुए देश के क्या होंगे

आगरा: आगरा आए बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने अच्छे दिन का वायदा किया था, अच्छे दिन आएंगे लेकिन अढ़ाई साल में कुछ नहीं किया। इस दौरान सिद्दकी ने लव जेहाद, घर वापसी, गौरक्षा के सहारे भाजपा पर हमला बोला। इस मौके पर दादरी की घटना को उन्होंने मुसलमानों की हत्या से जोड़ा तो वहीं उना की घटना से दलितों को जोड़ा।

सिद्दीकी ने कहा कि उनका हिंदुस्तान की हर महिला से मेरी बीबी को छोड़कर मां, बहन, बेटी का रिश्ता है जिसमें उन्होंने मोदी की बीबी को अपनी बहन बताकर कहा कि जो व्यक्ति जसोदा बेन का न हो सका, वह देश का क्या होगा। सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा ने प्रदेश में दंगे कराए, दंगे होते नहीं कराए जाते हैं। बसपा में एक भी दंगा नहीं हुआ।

देश के अंदर गंगा-जमुनी तहजीब रही है जिसमें मुसलमान ने हिन्दू के लिए खून बहाया, हिन्दू ने मुसलमान के लिए खून बहाया। इस्लाम में किसी बहन, बेटी की इज्जत तो दूर उसकी तरफ  घूरना भी अपराध है। इस मौके पर सिद्दीकी ने सपा घोषणा पत्र दिखाया और कहा कि सरकार  बनते ही सपा ने कहा था कि मुसलमानों को उनकी आबादी के हिसाब से आरक्षण देंगे लेकिन सरकार के बाद सिर्फ वायदा खिलाफी ही नजर आई।