शहीद सैनिकों पर विवादित बयान देने पर अभिनेता अोमपुरी की बढ़ी मुश्किलें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2016 - 11:43 AM (IST)

आगरा: शहीद हुए इटावा के जवान नितिन यादव पर एक टीवी चेनल के लाइव कार्यक्रम में टिप्पणी करना फिल्म कलाकार ओमपुरी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। क्योंकि आगरा में लोगों ने कलाकार ओमपुरी के खिलाफ थाना कोतवाली  में एक मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है इन लोगों का कहना है की इटावा के जवान की शहादत पर पूछे गए सवाल पर फिल्म कलाकार ओमपुरी ने बेतुका बयान देते हुए कहा था कि सैनिकों को सेना में शामिल होने के लिए किसने कहा था? उन्होंने आगे कहा था कि किसने सैनिकों को हथियार उठाने के लिए कहा था? 

अोमपुरी का विवादित बयान
जानकारी के अनुसार फिल्म कलाकार ओमपुरी का 3 अक्टूवर को एक निजी चैनल पर लाइव टेलीकास्ट आ रहा था। इस लाइव टेलीकास्ट में ओमपुरी के अलावा कई अन्य लोग भी थे। एंकर ने जैसे ही शहीद नीतिन यादव पर अोम पुरी से सवाल पूछा तो उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि उन्हें किसने कहा था कि वे फौज में जाएं। दूसरे सवाल के जवाब में अोमपुरी ने कहा कि 20-25 लड़कों को बम बांध कर पाकिस्तान में छोड़ दिया जाए। इसी बेतुके बयान के चलते अोमपुरी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। 

पढ़िए शिकायतकर्त्ता ने क्या कहा
वहीं दूसरी तरफ कलाकार ओमपुरी के खिलाफ तहरीर देने आए शिकायतकर्त्ता ने कहा कहा कि इतने बड़े अभिनेता होकर देश के नौजवानों को ऐसे प्रेरित करेंगे, तो इस तरह की प्रेरणा से कोई भी नौजवान फौज में नहीं जाएगा।