यूपी चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी को बड़ा झटका

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2016 - 08:02 AM (IST)

आगरा: हैदराबाद से सांसद व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (ए.आई.एम.आई.एम.) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर आगरा में प्रतिबंध है। उनकी सभाओं पर अभी तक पार्टी द्वारा जिला प्रशासन के पास डाली गई आधा दर्जन एप्लीकेशन निरस्त कर दी गई हैं। ए.आई.एम.आई.एम. के जिलाध्यक्ष ने बताया कि 23 अक्तूबर के लिए जिला प्रशासन से फिर अनुमति मांगी गई है, लेकिन उम्मीद नहीं है कि इस बार भी कामयाबी मिलेगी।

पार्टी को जनसभाओं की नहीं मिल रही परमिशन
ए.आई.एम.आई.एम. के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इदरीश ने बताया कि पार्टी पदाधिकारी लम्बे समय से प्रयासरत हैं कि उन्हें जनसभा या नुक्कड़ नाटक करने की अनुमति मिल जाए, जिससे यू.पी. चुनाव 2017 को लेकर पार्टी अपना अभियान शुरू कर सके, लेकिन इस मामले में अब तक दिए गए 11 प्रार्थना पत्र जिला प्रशासन की ओर से निरस्त किए जा चुके हैं। उन्हें परमिशन नहीं मिली, जबकि अन्य दलों को बड़ा हो या छोटा हर आयोजन के लिए परमिशन दी जा रही है।

ओवैसी की रैली के 4 आवेदन निरस्त
मोहम्मद इदरीश ने बताया कि ए.आई.एम.आई.एम. के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की आगरा में रैली के लिए अब तक 4 आवेदन दिए गए हैं, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा अनुमति प्रदान नहीं की जा रही है। हर बार आवेदन यह कहकर निरस्त कर दिया जाता है कि शहर की फि जा खराब हो जाएगी। उन्होंने बताया कि 23 अक्तूबर के लिए अब ए.आई.एम.आई.एम. के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली के लिए इस बार फिर परमिशन मांगी गई है, यदि इस बार परमिशन नहीं मिली, तो पार्टी के कार्यकर्त्ता सड़कों पर उतरेंगे।