एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 गिरफ्तार (Pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2016 - 10:41 AM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में बटवारे की रंजिश में भाईयों ने अपने बडे भाई और उसके चार बच्चों की हत्या कर दी और भाभी को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कल देर रात शिवकुटी इलाके में थाने से करीब 100 कदम दूर पूरे गड़ेरिया निवासी मोहर्रम (50) और उसके बेटे शुभम (20 ), बादल (11) तथा पुत्री रानी (18) और बबिता (08) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी तथा मोहर्रम की पत्नी श्रीमती दिबिया(48) को घायल कर दिया गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि शिवकुटी पुलिस एवं इन्टेलीजेन्स विंग टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर तेलियरगंज चुंगी पर एक वाहन पर सवार होकर भाग रहे दो बदमाशों राजन सपेरा और सूरज सपेरा को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया और उनकी निसानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चापड़ एवं खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर मकान के बटवारे का विवाद बताया और इसी रंजिश को लेकर अपने बड़े भाई मोहर्रम समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी और घर में जेवरात व नकदी लूट लिए थे।  हत्यारों के कब्जे से करीब 2 लाख 40 हजार रूपए मूल्य के लूटे गए सोने-चांदी के जेवरात के अलावा साढे पांच किलो चांदी का सामान भी बरामद कर लिया।