मौत का दर्दनाक वीडियो हुआ CCTV में कैद, एक पल में चली गई 2 जानें (Pics)

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2016 - 09:40 AM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में ईद की शॉपिंग के लिए जा रहे सरकारी अफसर और उनकी पत्नी को नगर निगम की गाड़ी ने कुचल दिया। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों स्कूटी पर सवार हो कर शॉपिंग के लिए जा रहे थे। इस दर्दनाक हादसे की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के प्रीतम नगर इलाके में रहने वाले राशिद अंसारी (50) एकाऊंटेंट जनरल ऑफि‍स में अफसर थे। बुधवार की शाम को वे अपनी पत्नी नसीम बानो के साथ स्कूटी पर सवार होकर ईद की शॉपिंग के लिए निकले। वे अभी अपने घर से कुछ ही दूर गए थे कि तभी नगर निगम की एक कूड़ा गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारने के बाद कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का दर्दनाक मंजर पड़ोस मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया है। 

वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि नगर निगम की एक कूड़ा गाड़ी के ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। हादसे के बाद नगर निगम की गाड़ी की ड्राइवर गाड़ी को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा और गाड़ियों में तोड़-फोड़ की। पुलिस ने हादसे के बाद से फरार ड्राइवर व उसके साथ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद से मृतकों के घर में मातम छाया हुआ है।