तस्वीरों में देखिए, शोरूम में मौका देख महिला ने किया कुछ ऐसा सब रह गए हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2016 - 11:59 AM (IST)

इलाहाबाद:  उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद जिले के सिविल लाइंस इलाके में मोबाइल के शोरूम में एक अज्ञात महिला द्वारा मोबाइल चोरी करने का मामला सामने आया है। महिला की पूरी करतूत शोरूम में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। घटना का पता सी.सी.टी. वी. की फुटेज को देखने के बाद पता लगा। 

जानकारी के मुताबिक एक महिला अपनी लड़की के साथ मोबाइल के शोरूम में दाखिल हुई। शोरूम में दाखिल होने पर महिला ने सबसे पहले पैर दर्द का बहाना बनाकर अपने लिए एक कुर्सी मंगवाई। इसके बाद महिला ने शोरूम के मालिक से सबसे महंगा मोबाइल दिखाने के लिए कहा। लड़की शोरूम में काऊंटर के पास खड़ी हो गई। महिला ने मौका मिलते ही मोबाइल को अपने बैग में डाल लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मां-बेटी वहां से फरार हो गईं। 

शोरूम मालिक का कहना है कि अगले दिन उन्होंने जब मोबाइल की गिनती की तो एक मोबाइल कम निकला। गिनती में मोबाइल कम निकलने के बाद शोरूम मालिक ने सी.सी.टी.वी.फुटेज देखी तो महिला की करतूत सामने आ गई। सी.सी.टी.वी.फुटेज देखने के बाद शोरूम मालिक ने महिला पर चोरी का मामला दर्ज कराया है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में थानेदार महेश पांडेय का कहना है कि उनके पास शिकायत आई है कि महिला ने मोबाइल चोरी किया है। इस बात का सबूत है सी.सी.टी.वी. फुटेज। थानेदार का कहना है कि इसी फुटेज की मदद से महिला को पकड़ने की कोशिश की जा रहा है। महिला को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जाएगी।