नैनी गैंगवार: मृतक के परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा, पथराव में ASP घायल (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2016 - 07:54 AM (IST)

इलाहाबाद:  इलाहाबाद के नैनी जेल के बाहर बीते दिनों हुए गैंगवार के बाद मंगलवार को मृतक के परिजनों ने झूंसी के रहिमापुर में हंगामा किया। वहीं बवाल के बीच एक ए.एस.पी. घायल हुए हैं। फायरिंग से मची भगदड़ को बाद उत्तेजित लोगों ने सड़क जाम कर पथराव शुरू कर दिया। बवाल के बीच लोगों को शांत कर रहे ए.एस.पी. गणेश साहा के सिर पर पत्थर लगा और वह गिर गए। ए.एस.पी. को घायल देख पुलिस भागी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने फायरिंग और लाठियां चला कर भीड़ को तितर-बितर किया। 

झूंसी के शेरडीह गांव में अभी तनाव है और नैनी सैंट्रल जेल के बाहर मारे गए दोनों युवकों का अंतिम संस्कार अभी तक नहीं हो पाया है।इनमें से एक युवक ज्ञानचन्द्र के पिता सैंट्रल जेल में बंद हैं। घरवालों ने पिता को अंतिम संस्कार के लिए पैरोल मिलने तक लाश का अंतिम संस्कार न करने का ऐलान कर दिया है। परिजनों ने ज्ञान चन्द्र का शव रखकर इलाहाबाद-जौनपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

बता दें कि नैनी सैंट्रल जेल से पिता से मिलकर लौट रहे बेटे पर बीते रविवार को 4 बाइक सवार बदमाशों ने बम और गोलियां चलाकर कार में बैठे 2 लोगों ज्ञान चन्द्र व एक वृद्ध की हत्या कर दी थी। 4 अन्य लोग गोली लगने से घायल हो गए। वहीं जेल के बाहर ताबड़-तोड़ फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया।