कांग्रेस ने रखा 1 लाख का इनाम, साबित करो मोदी सरकार ने पूरे किए अपने वादे

punjabkesari.in Monday, May 23, 2016 - 10:12 AM (IST)

इलाहाबाद:  उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में केंद्र सरकार के 2 साल पूरे होने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एक अनोखा पोस्टर जारी किया है। कांग्रेस के इस पोस्टर में पीएम मोदी को सरकार के जनता से किए गए वादों को झूठा बताया गया है। इतनी ही नहीं इसके साथ यह भी कहा गया है कि अगर यह बात को साबित कर देता है कि मोदी ने अपने वादे पूरे किए हैं तो उसको कांग्रेस की ओर से एक लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं की ओर से जारी किए गए पोस्टर में मोदी सरकार के 2 साल पूरे होने की बात को बताया गया है, लेकिन पीएम मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा नहीं किया है। इस पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि अगर कोई कहता है मोदी सरकार ने अपने वादे पूरे किए हैं तो वह मोदी सरकार के सारे वादों का लेखा-जोखा सबूत के साथ दिखाए। कांग्रेस की ओर से उन्हे 1 लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा। 

वहीं दूसरी तरफ इस पोस्टर में बेरोजगारों को नौकरी, गंगा की सफाई, राम मंदिर का निर्माण, धारा 370, भ्रष्टाचार, दाऊद इब्राहिम की भारत वापसी, महंगाई, काला धन और बैंक खाते में 15 लाख जैसे मुद्दों का उल्लेख किया गया है। शहर में आजकल यह पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है।