बदमाशों ने मारी गोली, स्‍कूटर के नीचे गिरा रेलकर्मी...तोड़ा दम (Pics)

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2016 - 12:43 PM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में रेलवे के ट्रक गोडाउन के पास कुछ बदमाशों ने ड्यूटी से आ रहे एक रेलवे कर्मचारी को गोली मार दी। गोली लगने से कर्मचारी वहीं गिर गया और स्कूटर के नीचे दब गया। स्कूटर के नीचे दबने से कमर्चारी की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में बसपा विधायक पूजा पाल के करीबी वकील उमेश पाल और उनके भाई रमेश पाल सहित 3 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

जानकारी के अनुसार मृतक जीतेंद्र पटेल का काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते कुछ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। बताया जा रहा है कि जीतेंद्र सोमवार को शाम 5 बजे ड्यूटी से स्कूटर पर घर आ रहे थे। जैसे ही वे रेलवे के गोडाउन के करीब पहुंचे बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगते ही जीतेंद्र नीेचे गिर गए और स्कूटर के नीचे दब गए। स्कूटर के नीचे दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी और एसपी सिटी ने भी घटनास्‍थल का जायजा लिया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।