नए विवाद में फंसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2016 - 05:26 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): उत्तर प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को लेकर छिड़ा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। एक चाय वाले से कैसे पांच साल में करोड़ पति बन गए केशव प्रसाद मौर्या इसी राज का पर्दाफ़ाश करने के लिए इलाहाबाद में कांग्रेसियों ने केशव मौर्या पर कई पोस्टर्स शहर में लगाए हैं। पोस्टर पर लिखा है ..
"चाय बेचने वाले केशव भईया"
"रहस्य पर से पर्दा हटाओ"
करोड़पति बनने का राज तो बताओ..?
अपराधी और भ्रष्टाचारियों की भरमार, 2017 में होगा भाजपा का अंतिम संस्कार। 
 
इस पोस्टर के जरिए कांग्रेस, भाजपा अध्यक्ष का असली चेहरा बेनकाब करना चाहती है। गौरतलब है कि केशव प्रसाद कौशाम्बी में वर्षों पूर्व अपने पिता के साथ चाय बेचा करते थे। ऐसा उनके करीबी और खुद केशव कहते हैं। मगर 2014 में लोकसभा चुनाव लडऩे के दौरान केशव प्रसाद ने अपनी सम्पत्ति का जो लेखा-जोखा दिया था उसमें करोड़ों रुपए होने का जिक्र किया था। 
 
बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा हो चुका है बेनकाब 
कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना है कि भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा बेनकाब हो चुका है। 11 मामलों में विचाराधीन यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान करोड़ों रुपए की सम्पत्ति का जिक्र किया था। जबकि वह कुछ वर्ष पूर्व वह अपने पिता के साथ चाय बेचा करते थे। आज हम पोस्टर के जरिए केशव प्रसाद और प्रधानमंत्री मोदी से प्रश्र कर रहे हैं कि बीजेपी चाय पर चर्चा करके सत्ता में आई और गाय पर चर्चा करके खत्म करना चाहती है। उसको उजागर करने के लिए हमने ये प्रश्र किया है। आखिर ये करोड़पति बनने का राज क्या है?