गांधी फैमिली का विरोध करना पड़ा महंगा, कांग्रेस वर्कर्स ने शौचालय का नाम रखा ऋषि कपूर टॉयलेट

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2016 - 01:44 PM (IST)

इलाहबाद: अभिनेता ऋषि कपूर को गांधी फैमिली पर निशाना साधना महंगा पड़ गया। गांधी फैमिली के खिलाफ बोलने पर ऋषि कपूर से कांग्रेस वर्कर्स इन दिनों काफी नाराज हैं और इसका बदला उन्होंने कुछ अजीब ढंग से अभिनेता से लिया है। कांग्रेस वर्कर्स ने सुलभ शौचालय का नाम बदलकर ऋषि कपूर पब्लिक टॉयलेट कर दिया। उन्होंने टॉयलेट के बाहर एक बोर्ड टांग दिया। हालांकि ऋषि कपूर की तरफ से इस घटना पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

कांग्रेस वर्कर्स सोमवार को इलाहबाद के शिवाजी पार्क एरिया में एक सुलभ शौचालय पर पहुंचे और उन्होंने इस पब्लिक टॉयलेट के बाहर ऋषि कपूर के नाम का एक बोर्ड लटका दिया। ऋषि कपूर के नाम का बोर्ड लटकाते हुए कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि कपूर ने जो किया वो गांधी परिवार की बेइज्जती है इसलिए देश भर के कांग्रेस वर्कर्स उनसे खफा हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर ने ट्वीट्स कर देश में कई जगहों का नाम गांधी फैमिली से जुड़े नेताओं के नाम पर रखे जाने को लेकर अपनी भड़ास निकाली थी और कहा था कि बाप का माल समझ रखा था? जो हर चीज गांधी के नाम ही रखी गई। इस पर कांग्रेस ने सलाह दी थी कि वे पहले गांधी फैमिली की हिस्ट्री को ठीक से समझ लें।