''कृष्ण'' के बाद अब ''अर्जुन'' अवतार में दिखे BJP चीफ केशव मौर्य, पोस्टर में PM मोदी भी

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2016 - 09:21 AM (IST)

इलाहाबाद: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यूपी भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को कृष्ण अवतार में दिखाए जाने का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ कि अब केशव के गृह नगर इलाहाबाद में उन्हें महाभारत के अर्जुन के तौर पर पेश किए जाने की तस्वीरें सामने आई हैं। इलाहाबाद के बीजेपी नेता डॉ. विक्रम सिंह पटेल की ओर सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टरों में केशव प्रसाद मौर्य को अर्जुन के तौर पर महाभारत का युद्ध लड़ते दिखाया गया है। बड़बोले किस्म के विक्रम पटेल ने इन तस्वीरों में खुद को भगवान कृष्ण के रूप में पेश किया है और वह अर्जुनरूपी केशव प्रसाद मौर्य का रथ खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

विक्रम पटेल की यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पोस्टर में अर्जुन बने केशव मौर्य के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो भी शामिल की गई है तो विक्रम ने रथ के ऊपर अपने पिता और बीजेपी के वरिष्ठ नेता करन सिंह पटेल को बैठे हुए दिखाया है। पोस्टर तैयार कराकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले विक्रम पटेल के पिता करन सिंह पटेल केशव मौर्य के संसदीय क्षेत्र फूलपुर से साल 2009 में लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले केशव मौर्य के श्रीकृष्ण अवतार वाला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। महाभारत में द्रौपदी का कौरवों ने चीरहरण किया था, उस वक्त श्रीकृष्ण ने द्रौपदी की रक्षा की थी। बीजेपी के पोस्टर में भी कुछ ऐसा ही दिखाने की कोशिश की गई। पोस्टर में बी.एस.पी., कांग्रेस, सपा, ए.आई.एम.आई.एम. पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश का चीरहरण कर रहे हैं और भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका में केशव प्रसाद मौर्य खड़े हैं।