कांग्रेस कार्यकर्ता ने रीता बहुगुणा की ये फोटो की वायरल, बताया आस्‍तीन का सांप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2016 - 08:12 PM (IST)

इलाहाबाद: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीता बहुगुणा जोशी को लेकर के सोमवार से ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कई कार्यकर्ता कह रहे हैं कि‍ अफवाह है तो कोई उन्‍हें बदनाम करने की साजि‍श बता रहा है। इसी बीच इलाहाबाद में रीता की एक फोटो वायरल हुई है, जि‍समें उन्‍हें आस्‍तीन के सांप बताया गया है।

हसीब का दावा बीजेपी में शामिल होंगी रीता जोशी
जानकारी के लिए बता दें कि इस पोस्‍टर को कांग्रेस के ही युवा नेता हसीब अहमद ने वायरल किया है। जब पत्रकारों ने इस मामले पर उनसे बात की तो उन्‍होंने बताया कि‍ रीता बहुगुणा जोशी ने सपा और बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लि‍ए कांग्रेस को हमेशा यूपी में नुकसान पहुंचाया है। उन्‍होंने दावा कि‍या कि‍ 5 नवंबर को रीता बहुगुणा मोदी के साथ मंच साझा कर बीजेपी में शामि‍ल होंगी। 

असिस्टेंट बोला, सब कोरी अफवाह
वहीं रीता जोशी के भाजपा ज्‍वाइन करने की खबरों पर उनके ऑफिस असिस्टेंट ने सोमवार को कहा था कि ये सब कोरी अफवाहें हैं। रीता जोशी के असिस्टेंट देवेश वर्मा ने बताया कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है और वह पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं। उन्होंने कहा कि हमें आधिकारिक तौर पर इसका खंडन करने की जानकारी दी गई है और ऐसी कोई भी सूचना अभी उपलब्ध नहीं है।