सतीश चंद्र मिश्रा का सपा पर निशाना, कहा- विकास के वादे सफेद झूठ

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2016 - 05:56 PM (IST)

इलाहाबाद: जसरा में शनिवार को बसपा राष्ट्रीय महा सचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। यहां चल रहे बसपा का ब्राहम्ण भाई चारा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा कि सपा के विकास के वादे सफेद झूठ हैं। उन्होंने कहा कि सपा और बीजेपी दोनों मिलकर चुनाव लड़ती हैं। बसपा की सरकार बनने से गुंडे, माफिया जेल में या तो प्रदेश से बाहर होंगे।

शेर लाए जाते हैं जो जीवित नहीं बचते
सपा सरकार पर निशाना साधते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सपा सैफई में 5 हजार करोड़ का हवाई अड्डा बनवाती है और 10 हजार करोड़ रुपए से लायन सफारी। सफारी में करोड़ों रुपए खर्च करके शेर लाए जाते हैं जो जीवित नहीं बचते। उन्होंने कहा कि अब सरकार कह रही है कि बकरी पालेंगे।

मायावती के आदेश से शुरू किया गया सम्मेलन 
उन्होंने कहा कि मायावती के आदेश से भाई चारा सम्मेलन शुरू किया है। इसे मीडिया नें सोशल इंजीनियरिंग का नाम दिया। इस सम्मलेन का मकसद 16 प्रतिशत ब्राह्मण समाज और 23 प्रतिशत दलित समाज में मजबूत भाई चारे को बढ़ावा देना है। 38 प्रतिशत वोट के साथ पूर्ण बहुमत से बसपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त सरकार बनानी है तो ब्राह्मण समाज को बसपा का साथ देना होगा।