अमेठी दौरे पर आज आ रहे हैं राहुल गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2015 - 11:07 AM (IST)

अमेठी: कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी 2 दिन के अमेठी दौरे पर आ रहे हैं।यहां पर राहुल गांधी पंचायत चुनाव के बाद बने ग्राम प्रधानों से मुलाकात करेंगे। इस दौरे को लेकर विरोधी पार्टियों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। भाजपा का कहना है कि राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में अमेठी लोगों को सफाई देने आ रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार राहुल गांधी 2 दिन के अमेठी दौरे पर आ रहे हैं। यहां पर राहुल गांधी डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमिटी की ओर से आयोजित प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान राहुल लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित प्रधानों से मिलेंगे। अमेठी के कांग्रेस सिटी चीफ योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि राहुल गांधी का मुख्‍य कार्यक्रम यही है। इस दौरान वह कार्यक्रम में जनसभा भी करेंगे। 

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के अमेठी दौरे को लेकर विपक्ष का कहना है कि राहुल गाेधी नेशनल हेराल्ड मामले में सफाई देने के लिए अमेठी आ रहे हैं। अमेठी के भाजपा सिटी चीफ दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि हाल ही में अमेठी में सम्राट साइकिल की जमीन का फर्जीवाड़ा सामने आया था। अब नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल को मां सोनिया के साथ कोर्ट में पेश होना पड़ा। ऐसे में अपनी लोकसभा क्षेत्र की जनता के सामने सफाई तो देनी ही पड़ेगी।