स्मृति ईरानी का अमेठी की महिलाओं को होली गिफ्ट

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2016 - 10:38 AM (IST)

अमेठी:  काग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति इरानी इस बार होली गिफ्ट के तौर पर महिलाओ को साडी बाटने की तैयारी में है। गांधी परिवार के गढ अमेठी के कांग्रेस कार्यकर्ता जहां चुनाव प्रबंधक प्रशान्त किशोर द्वारा 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रभावी भूमिका को निभाने को लेकर जहां उत्साहित है वहीं भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता इस दांव से बेफिक्र नजर आ रहे हैं और कल से होली गिफ्ट के तौर पर साडी बाटने की तैयारी कर रहे है।

लोकसभा चुनाव के बाद इरानी जब दीपावली पर यहां आई थी उन्हाने अमेठी संसदीय क्षेत्र के पांचो विधानसभाओं के एक-एक गांव में हर घर में दिवाली गिफ्ट के तौर पर साडी भिजवाई थी। इस बार ईरानी ने दायरा 5 गुना बढा दिया है। केन्द्रीय मंत्री ने इस बार बतौर होली गिफ्ट एक-एक विधानसभा के पांच-पांच गांव का चयन किया है जहां न पार्टी, न जाति, न धर्म हर घर को होली गिफ्ट के तौर पर ईरानी साडी देने जा रही हैं।

अमेठी संसदीय क्षेत्र के 25 गांव में ईरानी का यह गिफ्ट रविवार से पहुचना शुरू हो जाएगा। भाजपा के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि रविवार से वितरण शुरू होगा और पांचो विधानसभा में वितरण किया जाएगा। गिफ्ट में साडी सेट के साथ ही साथ रंग, अबीर और गुलाल भी होंगे। होली गिफ्ट के वितरण की भी शुरूआत तिलोई विधानसभा क्षेत्र के 5 गांव में कल से शुरू होगी।