2 पुजारियों की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 10:50 AM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के जगदीशपुर के घासी बाबा मंदिर परिसर में पत्‍थर से कूच-कूच कर बेरहमी से पुजारियों की हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने देर रात पुजारियों की निर्मम हत्या कर दी। सुबह जब लोग मदिर गए तो उन्होंने वहां पर पुजारियों की लाश देखी।

जानकारी के अनुसार मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर सरैया गांव का है। यहां के जगदीशपुर जायस मार्ग के किनारे घासी बीर बाबा का मंदिर स्थित है। इसी मंदिर में पास के गांव गौतमपुर और अदिलपुर के चंद्रमणि और सीताराम काफी दिनों से पूजा अर्चना करते थे और मंदिर की सेवा करते थे। सुबह गांव वाले जब पूजा अर्चना के लिए मंदिर पहुंचे तो वहां दोनों की लाश देख हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार बाबूपुर सरैया गांव निवासी चन्द्रमणि मिश्रा (52) तथा सीताराम रैदास (50) घाती बाबा पुल के नीचे एक मंदिर के कुटिया में रहते थे। दोनों का शव तड़के उनकी कुटिया में बरामद किया गया। बदमाशों ने दोनों की ईंट से कूच-कूच कर हत्या की है। उनका बैग और अन्य सामान मंदिर से 2 किलोमीटर दूर बरामद किया गया। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।