कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर हुए हादसे, स्नान करने के दौरान डूबने से 20 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 05:24 PM (IST)

पटनाः कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर कई लोग नदियों में स्नान करने जा रहे हैं। इस बीच अलग-अलग जिलों में कई हादसे हो गए जिसमें स्नान करने के दौरान डूबने से 20 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।

जानकारी के अनुसार, पहली घटना नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के घोसरवा गांव की है। बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर तीनों बच्चियां सुबह सकरी नदी में स्नान करने गई थीं। इसी दौरान तीनों अचानक गहरे पानी में चली गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई। वहीं तीनों बच्चियों का शव निकाला चुका है।

दूसरी घटना नवादा के सेखोदेवरा स्थित सूर्य मंदिर की है जहां तालाब में स्नान करने गई दो युवतियां पानी में डूब गई। वहीं उनको बचाने के क्रम में सोखोदेवरा जेपीएन स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार भी तालाब में कूद पड़े जिसके चलते उनकी भी डूबने से मौत हो गई।

पटना के बाढ़, पटना सिटी और मोतिहारी में 2-2 लोगों की मौत की खबर है। वहीं सीतामढ़ी के बैरगनिया में भी बागमती नदी में चार लोग डूब गए हैं जिनमें से 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं और एक व्यक्ति की जान बचा ली गई है। छपरा में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं औरंगाबाद और अरवल एक-एक व्यक्ति की मौत की खबर है।

prachi