बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः 13 जिलाधिकारी समेत 28 IAS का तबादला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 10:58 AM (IST)

पटनाः बिहार सरकार ने प्रशासन को और अधिक चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए बड़ा फेरबदल किया है। सरकार ने 13 जिलाधिकारी समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 28 अधिकारियों का तबादला कर दिया।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, औरंगाबाद के जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल को ग्रामीण विकास विभाग में विशेष सचिव, कटिहार की जिलाधिकारी पूनम को कृषि विभाग में विशेष सचिव, खगड़िया के जिलाधिकारी अनिरुद्ध कुमार को गृह विभाग में विशेष सचिव और अररिया के जिलाधिकारी बैद्यनाथ यादव को स्वास्थ्य विभाग में अपर सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

इसी तरह पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी रमण कुमार को बिहार शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। इसके अलावा उन्हें बिहार राज्य आवास बोर्ड, पटना के प्रबंध निदेशक पड़ की अतिरिक्त जिम्मेवारी भी सौंपी गई है। मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष को खगड़िया का जिलाधिकारी, किशनगंज के जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा को पटना नगर निगम का मुख्य कार्यपालक सह नगर आयुक्त और मधुबनी के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक को पूर्वी चंपारण का जिलाधिकारी बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static