शादी समारोह में काम कर लौट रहे 4 मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 12:10 PM (IST)

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जहां एक ट्रक की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया। लोगों के द्वारा मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा समझाने पर लोगों ने जाम को हटाया।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के मनाली चौक का है जहां ट्रक की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। भागलपुर के अनुमंडल पदाधिकारी आशीष नारायण ने बताया कि चार मजदूर एक शादी समारोह मे लाइट-बत्ती का काम करने के बाद घर लौट रहे थे तभी मनाली चौक के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस दुर्घटना में मजदूर अरुण मोदी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में शनिचर साह और नारायण मंडल ने दम तोड़ दिया। एक अन्य मजदूर विजय चौरसिया को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया घटना के विरोध में उग्र लोगों ने शवों को मनाली चौक के निकट रखकर आवागमन बाधित कर दिया और 12 से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की। मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजे की राशि मुहैया करवाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static