सड़क किनारे सो रहे 4 बच्चों को SUV ने कुचला, 3 की मौत, ड्राइवर को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 10:15 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पीट-पीटकर चालक की हत्या कर दी तथा एक अन्य को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने ओल्ड बाईपास स्थित कुम्हरार इलाके में सड़क किनारे तीन बच्चे समेत चार लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान राजू, रोहित और हरेन्द्र के रूप में की गई है। घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती करवाया गया है।

घटना से आक्रोशित लोगों ने कार चालक और वाहन पर सवार एक अन्य की पिटाई कर दी। आक्रोशित भीड़ द्वारा पिटाई करने के कारण कार चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने ड्राइवर पर शराब के नशे में कार चलाने का आरोप लगाया। साथ ही लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। भीड़ ने कार को भी चकनाचूर कर दिया। इस घटना के बाद से पटना में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
 

prachi