मुंगेर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, भारी मात्रा में हथियारों सहित 4 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 06:50 PM (IST)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। इस दौरान पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मुंगेर एके-47 की बरामदगी को लेकर चर्चा में रहा था। अब हथियारों का जखीरा बरामद होने के चलते पुलिस प्रशासन सकते में आ गया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मुंगेर पुलिस ने कासिम बाजार इलाके में छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। ये हथियार कहीं भेजे जाने के लिए थे। पुलिस ने चार तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया है। मुंगेर में डीआईजी मनु महाराज ने आगामी विधानसभा चुनाव 2020 को शांति पूर्ण तरीके से करवाने व नक्सलियों पर नकेल कसने को लेकर एक विशेष टीम गठित कर अभियान चलाया। इसी दौरान मुंगेर पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।

डीआईजी मनु महाराज ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मकसुसपुर निवासी मनोज शर्मा के पास से 29 दोनाली बंदूक, 2 राइफल, एक वेवली एस्कॉर्ट रिवाल्वर के साथ विभिन्न बोर के 519 पीस जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। डीआईजी ने कहा कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हथियार तस्करों ने नक्सलियों को भी हथियार आपूर्ति किए जाने की जानकारी दी है।
PunjabKesari
मनु महाराज ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक निवासी टीपू सुल्तान, कासिमबाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग निवासी किशन कुमार, मकसुसपुर निवासी मनोज शर्मा और दलहट्टा निवासी भवानी कुमार को गिरफ्तार किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static