पटनाः कॉलेज की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 11:32 AM (IST)

 

पटनाः देशभर में रेप की वारदातें आम हो गई हैं। बेखौफ अपराधी आए दिन दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों के मन में पुलिस का डर तो जैसे खत्म ही हो गया है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है जहां चार युवकों ने कॉलेज की एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित छात्रा के अनुसार, घर से कॉलेज जाते समय उसे विपुल नामक युवक मिला। युवक पहले से बनाई हुई रेप की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन उसे नेहरू नगर इलाके में ले गया। वहां उसने अपने साथियों को बुलाकर छात्रा को एक कमरे में बंद कर दिया। छात्रा ने युवकों के इरादे देखकर अपने परिजनों को फोन भी किया, लेकिन युवकों ने उसका फोन छीनकर स्विच ऑफ कर दिया।

इसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजन छात्रा को लेकर पाटलिपुत्र थाने पहुंचे। वहां से मामला महिला थाने में ट्रांसफर किया गया। पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 324, के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित कर दी गई हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

prachi