शादी को खास बनाने के लिए हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, बारात को देखने के लिए उमड़ी भीड़

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 01:37 PM (IST)

नालंदाः शादी का दिन सिर्फ दुल्हन के लिए ही नहीं बल्कि दूल्हे के लिए भी बहुत खास होता है। जितने अरमान लड़की के दिल में होते है, उससे कहीं ज्यादा उत्सुकता लड़के को होती है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर कोई कुछ न कुछ खास जरुर करता है। इसकी ताजा बानगी नालंदा के छोटे से गांव मनारा में देखने को मिली है। यहां दूल्हा अपनी दुल्हन को कार या घोड़े पर नहीं बल्कि अलग अंदाज में लेने पहुंचा। 

नालंदा जिला के चंडी प्रखंड के चित्तर विगहा गांव का एक दूल्हा बारात लेकर हेलीकॉप्टर से मनारा गांव पहुंचा। दूल्हा डिप्लोमा इंजीनियर है और उसने यह हेलीकॉप्टर दिल्ली से मंगवाया था। दोनों के गांवों के बीच की दूरी 10 किलोमीटर के करीब ही है। गांव में हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही स्थानीय लोग इस अनोखी बारात को देखने के लिए उमड़ पड़े।

वहां मौजूद ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हेलीकॉप्टर और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक नजर आए। विदाई की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हा दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया। दूल्हे के इस कदम के चलते उसके सास-ससुर को अपने दामाद पर बहुत गर्व महसूस हुआ। नालंदा जिले की यह शादी गांव में चर्चा का विषय बन गई है।

prachi