तेजस्वी का आरोप- केंद्र और नीतीश सरकार की नीतियों से बेरोजगारी का सेंटर बना बिहार

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 11:42 AM (IST)

भागलपुरः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि केंद्र और नीतीश सरकार की अदूरदर्शी नीतियों के कारण राज्य बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। तेजस्वी यादव ने ‘आरक्षण बढ़ाओ, बेरोजगारी हटाओ’ यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट देने का परिणाम है कि आज देश में युवा अच्छी डिग्री लेकर सड़क पर हैं। 
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्ष 1931 से 2019 तक की जनगणना को आरक्षण का आधार बनाने की जरूरत है तभी सभी को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने मे लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में रहे, वह हरिश्चंद्र और अन्य दल वाले गंदे। यह भाजपा की मानसिकता है।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों चर्चित सृजन घोटाले के आरोपी हैं लेकिन केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को इन दोनों से पूछताछ करने की इजाजत नहीं मिली है। केंद्र सरकार दोनों को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावासगृह यौन शोषण मामले को लेकर उच्चतम न्यायालय ने बिहार सरकार को फटकार लगाई है। फिर भी मुख्यमंत्री श्री कुमार को शर्म नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static