कांग्रेस सांसद का आरोप- मनसे द्वारा पृथ्वी शॉ को दी जा रही क्रिकेट छोड़ने की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 05:02 PM (IST)

पटनाः बिहार के राज्‍यसभा सांसद व कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बिहार के गया जिले के मूल निवासी व क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ को मनसे के कार्यकर्ताओं के द्वारा फोन पर क्रिकेट छोड़ने की धमकी दी जा रही है। वहीं मनसे ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

राज्‍यसभा सांसद ने कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के द्वारा पृथ्‍वी शॉ के परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। मनसे के कार्यकर्ता फोन कर पृथ्वी शॉ के परिवार वालों को पृथ्‍वी के क्रिकेट छोड़ देने की धमकी दे रहे हैं।

मनसे के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इस पर संदीप देशपांडे का कहना है कि जब पृथ्वी के परिवार वाले किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगा रहें हैं तो कांग्रेस नेता इस प्रकार का आरोप कैसे लगा सकते हैं।

गौरतलब है कि भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू में शतक जड़कर बहुत सुर्खियां बटोरी थी। पृथ्वी भारत के लिए अपने पहले टेस्ट में शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय बल्लेबाज बन गए। 

prachi