RJD का आरोप- नीतीश सरकार ने बिहार को विनाश के कगार पर पहुंचाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 02:34 PM (IST)

भागलपुरः बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने अपने 14 वर्ष के कार्यकाल में राज्य को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया है।

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शैलेष कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि राज्य में हो रहे उपचुनाव में राजग प्रत्याशियों के पराजित होने का दावा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने अपने 14 वर्ष के कार्यकाल में राज्य को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने नीतीश सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

मंडल ने कहा कि राजग के जनप्रतिनिधियों ने नाथनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता को पिछले 15 वर्षों से के ठगा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आज राज्य और केंद्र में राजग की सरकार है। बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिए हैं इसके वाबजूद बिहार का विकास ठप क्यों है।

पूर्व सांसद ने कहा कि बिहार में पिछले 14 वर्ष से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार है फिर भी भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के लोग हर वर्ष बाढ़ और कटाव का दंश झेलने को मजबूर है। जिले के तीन लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित हुए। दर्जनों गांव कटाव के कारण गंगा नदी में विलीन हो गए लेकिन सरकार के लोगो ने पीड़ितों की सुध तक नही ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static