बिहार के मुजफ्फरपुर आएंगे अभिनेता सोनू सूद, बोले- साइकिल से घूमेंगे पूरा शहर

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 11:36 AM (IST)

मुजफ्फरपुरः लॉकडाउन में फंसे हजारों प्रवासियों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बिहार के मुजफ्फरपुर आकर साइकिल पर घूमने की इच्छा जाहिर की है। सोनू सूद अपने काम की वजह से उन गरीबों के बीच पूजे जा रहे हैं, जो उनकी वजह से अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं। लोग लगातार उनके लिए ट्वीट के जरिए दुआएं भेज रहे हैं।

इसी बीच मुजफ्फरपुर में युवा संस्कृति संगठन के अध्यक्ष एवं बंदरा प्रखंड के रामपुरदयाल गांव निवासी धीरज कुमार ने सोनू सूद के इस कार्य से प्रेरित होकर उन्हें ट्वीट किया था। जिसमें लॉकडाउन समापन के बाद साइकिल चलाकर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर कर, उनसे अनुमति मांगी थी। इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनू सूद ने जवाब दिया है कि साइकिल चलाने का और पैदल चलने का समय गया मेरे दोस्त, अब मैं आपके पास आऊंगा और तुम मुझे साइकिल पर बिठाकर पूरा मुजफ्फरपुर घुमाना।

शाही लीची को लेकर कही ये बात
हालांकि, अभी उन्होंने जिले में आने की तिथि नहीं बताई है, लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद आने की बात कही है। वहीं धीरज ने मुजफ्फरपुर की शाही लीची भेजने की बात भी कही। इस पर अभिनेता ने कहा कि मुजफ्फरपुर की शाही लीची बिहार में ही नहीं, पूरे देश में प्रसिद्ध है। धीरज ने बताया कि चार-पांच दिनों में ट्रेन पार्सल से शाही लीची पैक कर उनको भेजेंगे।

Edited By

Ramanjot