JDU के बाद RJD ने जारी किया नया पोस्टर, नीतीश सरकार के 55 घोटालों का किया जिक्र

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 07:00 PM (IST)

पटनाः बिहार में इस साल के अंत में होने विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में पोस्टरवार तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने एक और पोस्टर जारी किया है। पोस्टर के माध्यम से राजद ने नीतीश सरकार के कार्यकाल में हुए 55 घोटालों को दिखाया है।

राजद के इस पोस्टर के सबसे ऊपर लिखा है- ‘पंद्रह साल पचपन घोटाले’। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तस्वीर भी लगाई गई है। वहीं इसके नीचे नीतीश सरकार के सभी घोटालों का जिक्र किया गया है। सबसे पहले सृजन घोटाले का जिक्र है। इसके बाद मुजफ्फरपुर बालिका गृह जन बलात्कार कांड एनजीओ घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, धान घोटाला, बांध घोटाला और ग्रामीण बैंक घोटाले के साथ-साथ अन्य कई घोटाले लिखे गए हैं। वहीं पोस्टर के नीचे जनता द्वारा इन घोटालों का जवाब मांगा गया है।

बता दें कि बिहार में राजनीतिक पार्टियां पोस्टर के माध्यम से लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहीं हैं। इससे पहले जदयू ने पोस्टर जारी कर तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर सवाल उठाए थे। पोस्टर में यात्रा के लिए तैयार की गई हाईटेक बस को राक्षस के रूप में दिखाया गया था।

Nitika