तेजस्वी के बाद चिराग ने भी की यात्रा निकालने की घोषणा, 21 फरवरी से करेंगे शुरूआत

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 12:31 PM (IST)

पटनाः बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। पोस्टरवार के साथ-साथ अब सभी राजनीतिक दल यात्राएं करने में भी जुट गए हैं। जहां लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव 23 फरवरी को राज्य में बेरोजगारी हटाओ यात्रा शुरू करेंगे। वहीं अब लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने भी यात्रा निकालने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार, लोजपा 21 फरवरी से यात्रा शुरू करेगी। इस यात्रा की कमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान संभालेंगे। चिराग पासवान ने अपनी यात्रा को बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नाम दिया है। यात्रा को लेकर चिराग ने एक टीम बनाई है, जिसे विभिन्न जिम्मेदारियां दी गई हैं। पार्टी के प्रधान महासचिव से लेकर प्रवक्ताओं तक को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।

बता दें कि इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने 23 फरवरी से राज्य में बेरोजगारी हटाओ यात्रा शुरू करने की घोषणा की है। तेजस्वी यादव 2 महीने तक बिहार के कोने-कोने में जाकर युवाओं को सरकार की नाकामियों से वाकिफ कराएंगे। इसके लिए तेजस्वी ने खास तरीके से एक बस डिजाइन की है। गहरे हरे रंग की बस को 'युवा क्रांति रथ' का नाम दिया गया है। बस के आगे बड़े शब्दों में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' लिखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static