बिहार के इस मंत्री ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग पहुंचे कैमूर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 05:45 PM (IST)

कैमूरः बिहार में अनलॉक-1 के तहत कई गतिविधियों पर छूट दी गई है। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस छूट के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने को कहा है। लेकिन सरकार के ही मंत्री इस नियम की धज्जियां उड़ा रहे हैं। दरअसल, कृषि मंत्री प्रेम कुमार किसान के परिवार से मुलाकात करने कैमूर गए तो उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे। इस दौरान कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था।

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले अपराधियों ने कैमूर के एक किसान परिवार में पिता और बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। उस परिवार के लोगों से ही मिलने के लिए मंगलवार को कृषि मंत्री तराव गांव गए थे, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ाई गई। इस मौके पर मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ता और ग्रामीणों में से किसी को भी कोरोना का डर नहीं था।

हालांकि, केंद्र और बिहार सरकार ने कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया है। लेकिन इस दौरान कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था। वहीं किसान परिवार से मुलाकात के बाद कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि पुलिस परिजनों को न्याय दिलाएगी। इस हत्याकांड में जो भी दोषी होगा, उसको कड़ी सजा दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static