राबड़ी आवास लौटी ऐश्वर्या, मां ने कहा- बहन से मिलने आई थी मायके

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 05:03 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को शुक्रवार को राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलते देखा गया है। वहीं ऐश्वर्या राय के मायके वालों का कहना है कि ऐश्वर्या परिवार वालों से मिलकर शाम को ससुराल लौट गई है।

ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री डाॅ चंद्रिका राय ने इसकी पुष्टि की। साथ ही उन्होंने कहा कि बेटी का उनके घर आना कोई नई बात नहीं है। वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने कहा कि उनकी बेटी अपनी बहन से मिलने आई थी और शाम को वह वापस लौट गई। उन्होंने साफ किया कि ऐश्वर्या अभी राबड़ी देवी के आवास पर ही रह रही है।

दरअसल ऐश्वर्या राय को शुक्रवार को राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलते देखा गया। इस दौरान वह काफी परेशान और गुस्से में नजर आ रही थीं। इस समय उनके साथ कोई भी नहीं था। वह अकेले ही राबड़ी आवास से बाहर निकलीं और कुछ दूर पैदल चलकर अपने पिता की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं।

बता दें कि 12 मई 2018 को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी। शादी के 6 महीने बाद ही तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में डाल दी थी। तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक प्रकरण कोर्ट में चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static