एक बार फिर प्रशांत किशोर पर बरसे अजय आलोक, कहा- भरोसेमंद नहीं है यह आदमी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 01:02 PM (IST)

पटनाः जदयू नेता अजय आलोक ने एक बार फिर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह आदमी भरोसेमंद नहीं है। अजय आलोक ने पीके को कोरोना वायरस बताते हुए कहा कि हमें खुशी है कि यह कोरोनो वायरस हमें छोड़ रहा है। वह जहां चाहे वहां जा सकता है।

अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशोर मोदी जी और नीतीश जी का भरोसा नहीं जीत सका। वह आम आदमी पार्टी(आप) के लिए काम करता है, राहुल गांधी से बात करता है, ममता दीदी के साथ बैठता है। कौन उस पर भरोसा करेगा? जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह के कहने पर उन्हें जदयू में शामिल किए जाने के नीतीश कुमार के दावे को झूठा बताया है। नीतीश को झूठा कहने के संबंध में अजय आलोक ने कहा कि हमें ऐसे कॉर्पोरेट दलालों से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

अजय आलोक ने पीके पर तंज कसते हुए कहा कि यह आदमी जरूरत से ज्यादा छलांग मार रहा है। सिर्फ प्रचार करने से वोट नहीं मिलता। सोशल मीडिया पर बकवास करने और नारे लगाने से वोट नहीं मिलता। अगर जनता की इच्छा नहीं होगी तो आप चुनाव नहीं जीत सकते इसलिए कोई गलतफहमी में नहीं रहे कि ये मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनवाते हैं।

prachi