मरीजों का आरोप- मीडिया से बात करने पर डॉक्टरों ने दी बच्चों को SKMCH से बाहर फेंक देने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 04:06 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः एक शर्मनाक घटना उस समय देखने को मिली जब बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों बच्चों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव द्वारा अस्पताल का दौरा करने पर गेट बंद तक दिया गया और मरीजों को अस्पताल के भीतर जाने की अनुमति नहीं दी गई। यही नहीं अस्पताल के अधिकारियों ने मरीजों के परिजनों से कहा कि अगर उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात की तो वे उनके बच्चों को अस्पताल से बाहर फेंक देंगे।

यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है। राजद नेता शरद यादव अस्पताल में जब मरीजों को देखने आए तो प्रबंधनों ने उनका वीवीआईपी स्वागत किया और अस्पताल का गेट बंद कर दिया और मरीजों को अंदर आने से रोक दिया। मरीजों ने आरोप लगाया कि शरद यादव का यह दौरा अनावश्यक है क्योंकि अस्पताल में इस बीमारी के इलाज की सुविधाएं नहीं हैं।

मरीजों ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने उनको धमकी दी कि अगर मीडिया से कोई बात की तो बच्चों को अस्पताल से बाहर फेंक देंगे। मरीजों के इस बात का कड़ा विरोध किया। मरीजों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में केवल एक ही अल्टरासाउंड रुम है। हमसे कहा गया कि अगर हमने मीडिया से बात की तो उनके बच्चों का नाम सूची से हटा दिया जाएगा। गौरतलब है कि बिहार में चमकी बुखार का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक 158 बच्चों की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static