कोरोना सकंट के बीच बिहार में चुनावी हलचल तेज, 9 जून को वर्चुअल रैली में गरजेंगे अमित शाह

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 06:03 PM (IST)

पटनाः बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच पार्टी ने सोमवार को घोषणा की है कि भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह 09 जून को वर्चुअल रैली कर लोगों को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम चंपारण से सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने अनलॉक 1.0 के पहले दिन पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अमित शाह 09 जून को वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रैली करेंगे। इसके तहत पहले उत्तर बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में तथा इसके बाद दक्षिण बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उनकी रैली होगी। उन्होंने कहा कि शाह लगभग एक लाख लोगों को इस तकनीक के जरिए संबोधित करेंगे।

बता दें कि बिहार में विधानसभा का आम चुनाव 243 सीटों के लिए शुरू होगा। वर्तमान निर्वाचित विधानसभा का कार्यकाल इसी वर्ष दिसंबर में समाप्त हो जाएगा। इसके दो माह पूर्व चुनाव संबंधी प्रक्रिया शुरू होनी है। इसी बीच भाजपा ने निर्णय लिया है कि निकट भविष्य में सभी रैलियां वर्चुअल होगी यानी डिजिटल प्लेटफार्म का उपयोग कर जन-जन तक अपनी बातों को पहुंचाया जाएगा।

Edited By

Ramanjot