मिशन 2019ः आज बिहार के BJP सांसदों के साथ दिल्ली में बैठक करेंगे अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 02:10 PM (IST)

नई दिल्ली/पटना: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ गुरुवार को बिहार भाजपा के सांसदों की दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चनावों की रणनीति पर चर्चा होगी। इसके साथ ही बैठक में संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा की जाएगी। केंद्रीय मंत्री और मोतिहारी सांसद राधामोहन सिंह के 6 अशोका रोड स्थित आवास पर सभी सांसदों को बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार, इस बैठक में बिहार बीजेपी के मौजूदा 21 में से 19 लोकसभा सांसद मौजूद रहेंगे। इस दौरान सांसदों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने के निर्देश दिए जाएंगे। साथ ही सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र में जन चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुनकर उनका निपटारा करने का भी निर्देश दिया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा द्वारा इस बार पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद को टिकट नहीं दिया जाएगा। मधुबनी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस प्रकार अब भाजपा के 18 सांसद हैं जो लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन भाजपा 17 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static